Totke for lost love back

Totke for lost love back < Want my lost love back now, “जीवन में कई बार ऐसा लगने लगता है. कि आपके साथी की रूचि प्यार में और आप में कम हो गई है। ऐसे समय में निराश होने की बजाय कुछ सामान्य टोटके भी आजमा सकते हैं। यह ऐसे टोटके हैं जिन्हें प्राचीन काल से आजमाया जाता रहा है।

केला में गोरोचन मिलाकर लेप बनाएं। इस लेप को सिर पर लगाएं। माना जाता है. कि ऐसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति आ जाती है। नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीस लें। इसमें शहद मिलाएं। नियमित इसका तिलक करने से जिसे आप प्यार करते हैं. वह आपको छोड़कर नहीं जाता है।

2. पति की रूचि पत्नी में कम हो गयी हो तो दोनों साथ भोजन करें और भोजन के समय चुपके से पत्नी पति के खाने में अपनी थाली से थोड़ा भोजन रख दे। इससे पति फिर से पत्नी में रूचि लेने लगता है।

क्या आपने अपने जीवन में टोना-तोतके के बारे में सुना है? यदि हां, तो हमें यकीन है कि आपको उनके बारे में कुछ गलत विचार होंगे. जैसे कि हमारे समाज में टोन या टोटके का उपयोग करना अच्छा नहीं माना गया है। स्वर टोटका को प्रक्रिया के रूप में परिभाषित किया जाता है जिसमें चीजें जप या शक्तिशाली मंत्रों द्वारा सही बनायी जाती हैं। कुछ लोग सोचते हैं. कि जैसे कि टेटे के लोग अंधविश्वासी लोगों के लिए होते हैं, जो इस तरह के नटके पर विश्वास करते हैं,जबकि यह वास्तव में सत्य नहीं है क्योंकि हर नॉटके के पीछे विज्ञान हैं। लाल किताब एक पवित्र पुस्तक है, जो कि कई ज्योतिषियों का इस्तेमाल होता है और दूसरों को सलाह देता है कि वे अपने जीवन की रोजमर्रा की समस्याओं से छुटकारा पाएं।

Totke for lost love back

Relationship break up spells that work

Black magic to want lost love back in my life

Want my lost love back now

  • Lost love back #1
  • Bring my lost love back now #2
  • Totke for love back in hindi #3
  • Want my lost love back by hindi #4

Contact Number :- +91-9950420009

E-MAIL US :- premvivahsolution@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

World Famous Love Guru Astrologer in India +91 9950420009 © 2019 Frontier Theme
WhatsApp WhatsApp us