Totke for control your husband | Black magic to control your husband. “अगर आप अपने पति या प्रेमी को अपने वश में करना चाहते हो. तो दिए गए आसान उपाय का पयोग करे. आपकी समस्या का समाधान हो जायेगा. :- अगर पति या प्रेमी का पत्नी या प्रेमिका के प्रति प्यार कम हो गया हो. तो श्री कृष्ण का स्मरण कर तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श करती हुई शुक्रवार के दिन छुपा कर रखें। जैसे अगर साड़ी पहनतीं हैं। तो अपने पल्लू में बांध कर उसे रखा जा सकता है और अन्य लिबास पहनती हैं। तो रूमाल में रखा जा सकता है। शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी व्यंजन में मिलाकर पति या प्रेमी को खिला दें। मात्र तीन शुक्रवार में स्पष्ट फर्क नजर आएगा। Totke For Control Your Husband पति या प्रेमी को वश में करने के उपाय

Totke for control your husband | Black magic to control your husband

पति की रूचि पत्नी में कम हो गयी हो तो दोनों साथ भोजन करें ।और भोजन के समय चुपके से पत्नी पति के खाने में अपनी थाली से थोड़ा भोजन रख दे। इससे पति फिर से पत्नी में रूचि लेने लगता है। जिन स्त्रियों के पति किसी अन्य स्त्री के मोहजाल में फंस गये हों। या आपस में प्रेम नहीं रखते हों, लड़ाई-झगड़ा करते हों तो इस टोटके द्वारा पति को अनुकूल बनाया जा सकता है। होली जलते समय तीन अभिमंत्रित गोमती चक्र लेकर उस महिला का नाम लेकर थोडा सिन्दूर लगाकर होली की अग्नि में फैंक दें. पति का उस महिला से पीछा छूट जायेगा. जब आपको लगे. की आपके पति किसी महिला के पास से आरहें हैं. तो आप किसी भी बहाने से अपने पति का आंतरिक वस्त्र लेकर उसमे आग लगा दें और राख को किसी चौराहे पर फैंक कर पैरों से रगड़ कर वापिस आजाएं.

Totke for control your husband | Black magic to control your husband

शुक्ल पक्ष के रविवार को ५ लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो. व इसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध, चाय में डालकर जिस किसी को पिला दी जाए. तो वह वश में हो जाता है।
पति या प्रेमी को वश में करने के उपाय

Vashikaran mantra for husband success

Powerful husband vashikaran mantra

Vashikaran Mantra For Love Back

Kala jadu Specialist