Saas sasur ko control karne ke upay

Saas sasur ko control karne ke upay < Saas ko kabu karne ka tarika, “अगर आप अपने सास और ससुर को वश में करना चाहती हो तो सास या ससुर के कपडे का टुकड़ा का काटकर उस पर लाल पेन से उनका नाम लिख कर ७ दिन तक अपने पास रखे और ७ दिन क बाद उसके समसान में जाकर दफ़न कर दे या जला दे , यदि आप अपनी सास या ससुर के व्यवहार से परेशान हैं तो रोटी पर काली स्याही से सास का नाम लिखकर काली कुतिया को खिला दे इसी तरह काली स्याही से रोटी पर ससुर का नाम लिखकर काले कुत्ते को खिला दें सास ससुर अथवा माता पिता पति पत्नी के जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा होते है.

उनके बगेर एक स्त्री का ससुराल अधूरा सा होता है क्योकि उसके बच्चे के केयर से लेकर घर के  बड़े निर्णय भी वही लेते है. वैसे सास ससुर का एक स्त्री के लिए उसके ससुराल में महत्वपूर्ण रोल होता है परन्तु कभी-कभी कुछ ऐसी परिस्थितिइयां बनती है जिससे स्त्री विवश हो जाती है. आज हम आपको लाल किताब में बताये सास ससुर को वश में करने का विशेष तरीका बताने जा रहे है. सास से छुटकारा सास से परेशान ससुर का वशीकरण वश में करने के उपाय सास बहू की लड़ाई सास को मारने का उपाय सास बहू का रिश्ता एक पूरे नए परिवार की जरूरतों, विशेष रूप से सास-ससुर की जरूरतों को पूरा करना और ये परिवार में सामंजस्य बनाने के लिए भी आवश्यक है.

वैसे तो सास-ससुर को वश में करने का कोई मूल मंत्र नहीं है, मगर कुछ बातों को ध्यान में रखकर आप सास-ससुर को वश में रखकर अपने पति का दिल जीत सकते है जब आप शादी कर लें और अपना परिवार शुरू करे तो आपकी अपनी प्राथमिक वफादारी पति/पत्नी की तरफ होने की जरूरत है. यहाँ तक कि एक लड़ाई के समय पर भी आपको अपने माता-पिता से नहीं, आपको अपने पति या पत्नी के साथ खड़े रहने की जरूरत है.

Saas sasur ko control karne ke upay < Saas ko kabu karne ka tarika

>> premika ko vash me karne ke liye vashikaran mantra<<<.

>> Mother in law vashikaran totka <<<.

More Information about our guru ji.

Contact Us :- +91-9950420009 You Also Call On Whatsapp And Viber

E-MAIL :- premvivahsolution@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

WhatsApp WhatsApp us