खोया हुआ प्यार को वापिस पाने का उपाय | Getting lost love back in 3 days

खोया हुआ प्यार को वापिस पाने का उपाय | Getting lost love back in 3 days

खोया हुआ प्यार को वापिस पाने का उपाय | Getting lost love back in 3 days.” Many times in life. It seems that your partner’s interest is reduced in love and in you. Because of being frustrated in time. You can also try some common trips. These are trips which have been tried from ancient times.

First of all केला में गोरोचन मिलाकर लेप बनाएं। Then इस लेप को सिर पर लगाएं। Because माना जाता है कि ऐसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति आ जाती है। नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीस लें। After then इसमें शहद मिलाएं। नियमित इसका तिलक करने से जिसे आप प्यार करते हैं वह आपको छोड़कर नहीं जाता है। Spells for break up problems

पति की रूचि पत्नी में कम हो गयी हो तो then दोनों साथ भोजन करें और भोजन के समय चुपके से पत्नी पति के खाने में अपनी थाली से थोड़ा भोजन रख दे। इससे पति फिर से पत्नी में रूचि लेने लगता है।

ज्योतिषशास्त्र का सिद्धान्त है कि जो ग्रह शुभ फल नहीं दे रहे हैं उनका शुभ फल पाने के लिए उन्हें आकर्षित करके अपने लिए शुभ बनाना चाहिए। इसके लिए ज्योतिषशास्त्र में कई उपाय बताए गये हैं। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार प्रेम और सेक्स का कारक शुक्र ग्रह है और प्रेम के देवता कामदेव हैं। Witchcraft Spells

बहुत से ज्योतिषी बताते हैं कि, if व्यक्ति किसी को अपनी ओर आकर्षित करना चाहता है या अपनी सेक्स पावर बढ़ाना चाहता है तो उसे शुक्र एवं कामदेव को प्रसन्न करना चाहिए। That’s why कई ज्योतिषी शुक्र और कामदेव के मंत्र जप करने की सलाह देते हैं।

खोया हुआ प्यार को वापिस पाने का उपाय | Getting lost love back in 3 days

कामदेव मंत्र
‘ऊँ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्।’ इस मंत्र के जप से दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ता है और सुयोग्य जीवनसाथी प्राप्त होता है। कामदेव का एक शाबर मंत्र है ‘ऊँ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।’ माना जाता है कि इस मंत्र के जप से व्यक्ति में आकर्षण और सेक्स क्षमता बढ़ती है।

शुक्र मंत्र
ओम द्राँ द्रीँ द्रौँ स: शुक्राय नम:।

 

Khoye huve pyar ko wapis pane ka mantra

More Information about our guru ji.

Name :- Manoj Sharma

Contact Number :- +91-9950420009

E-MAIL US :- premvivahsolution@gmail.com