Mantra For Money | Powerful mantra to attract money, “अगर आपका धन किसी वयक्ति फर्म या किसी कंपनी में या  कही अटका हुआ है और वापिस नहीं आ रहा ! धन प्राप्ति के लिए इस मंत्र का प्रयोग दी गयी विधि से करे आपको शीघ्र ही धन की प्राप्ति होगी

Mantra :- 
“ॐ नमः कर घोर-रुपिणि स्वाहा”
विधिः उक्त मन्त्र का जप प्रातः 11 माला देवी के किसी सिद्ध स्थान या नित्य पूजन स्थान पर करे। रात्रि में 107 मिट्टी के दाने लेकर किसी कुएँ पर तथा सिद्ध-स्थान या नित्य-पूजन-स्थान की तरफ मुख करके दायाँ पैर कुएँ में लटकाकर व बाँएँ पैर को दाएँ पैर पर रखकर बैठे। प्रति-जप के साथ एक-एक करके 107 मिट्टी के दाने कुएँ में डाले। ग्यारह दिन तक इसी प्रकार करे। यह प्रयोग शीघ्र आर्थिक सहायता प्राप्त करने के लिए है।

Mantra For Money | Powerful mantra to attract money

लक्ष्मी प्राप्ति यन्त्र :- 

आर्थिक संपन्नता के लिए किसी भी माह के प्रथम शुक्रवार से यह प्रयोग आरंभ करें और नियमित 3 शुक्रवार को यह उपाय करें। प्रत्येक दिन नित्य क्रम से स्नानोंपरांत अपने घर के पूजा स्थान में घी का दीपक जलाकर..मां लक्ष्मी को मिश्री और खीर का भोग लगाएं। निम्न मंत्र का मात्र 108 बार जप करें।

Powerful mantra to attract money

चमत्कारिक लक्ष्मी मंत्र : ॐ श्रीं श्रीये नम:

लक्ष्मी प्राप्ति के लिए क्या न करें-
दोनों हाथों से सिर नही खुजलाना चाहिए, अपने हाथों से शरीर के किसी अंग को नही बजाना चाहिए, पैर पर पैर रखकर नही बैठें, पैरों को नही हिलाएं,मिट्टी के ढ़ेलों को नही फोड़े, देवताओं एवं वरिष्ठों के सामने थूकना, पैर से आसन खिंचकर नही बैठे ऐसा करने से लक्ष्मी का नाश होता है।

Mantra For Money | Powerful mantra to attract money

कण-कण एवं पल-पल का मोल-
धन प्राप्ति के लिए मंत्र
लक्ष्मी प्राप्ति के सरल टोटके
धन लाभ के टोटके
धन प्राप्ति के सामान्य टोटके
Money mantra that work
Laxmi mantra in hindi
Mantra to get money in one day
Money mantra to become rich

Woman vashikaran mantra

Vyapar Me Vridhi Ke Totke

Black magic Ke Totke

Strongest dua for love

Contact Number :- +91-9950420009

E-MAIL US :- premvivahsolution@gmail.com

Categories: mantra for getting money urgentlyMantra For Moneymoney mantras that work

Maharaj ji

Welcome to our site Love Guru Astrologer, Believe us, We can help you. You can call anytime. Call now +91 9950420009 premvivahsolution@gmail.com