Home » Khoya Pyar Pane Ka Mantra खोया-हुआ-प्यार-को-वापिस-पाने-का-उपाय | Canada

Khoya Pyar Pane Ka Mantra खोया-हुआ-प्यार-को-वापिस-पाने-का-उपाय | Canada

खोया-हुआ-प्यार-को-वापिस-पाने-का-उपाय

यदि आप भी यह जानना चाहते है की अपने प्यार को पाने के लिए क्या करना चाहिए तो हम आपके लिए ऐसे प्रयोग प्रकाशित कर रहे है जिनकी सहायता से आप खोया हुआ प्यार को वापिस पाने का उपाय जान पाएंगे. यदि आपका प्रेम आपको छोड़ कर जा चूका है और आप अपने प्यार को वापिस पाना चाहते है तो निम्नलिखित प्रयोग कर सकते है .

खोया-हुआ-प्यार-को-वापिस-पाने-का-उपाय

खोया-हुआ-प्यार-को-वापिस-पाने-का-उपाय

1. खोया-हुआ-प्यार-को-वापिस-पाने-का-उपाय हेतु आप सूर्ग्रहण के दिन कनेर के फूल को गौघृत में मिलाकर पीपल के पत्ते पर अपने प्रेमी का नाम लिखकर उस पत्ते को लाल वस्त्र में बांधकर किसी चौराहे पर रख दें. आपका खोया हुआ प्यार आपको वापिस मिल जायेगा.

2. (अपने प्यार को पाने के लिए क्या करना चाहिए) इसके लिए माह के तीसरे शनिवार के दिन जंगल से काले धतूरे का पौधा जड़ सहित ले आयें और उसमे शुद्ध केसर तथा वंशलोचन मिलाकर स्याही बना लें और उस स्याही से आप चौराहे पर अपने प्रेमी या प्रेमिका का नाम लिख दें.

3. khoya pyar sheet ka mantra चंद्रग्रहण के दिन आप अपने प्रेमी या प्रेमिका की फोटो पर इस मंत्र को १००८ जाप करके सिद्ध कर लें__ ॐ गुरु गोरखनाथय ( प्रेमी/प्रेमिका का नाम ) फट स्वः। यह khoya pyar sheet ka मंत्र है.

4. pyar ko sheet ke upay lal kitab लाल किताब के अनुसार अपने प्रेम को वापिस पाने हेतु आप भरणी नक्षत्र में आप अपने प्रेमी/प्रेमिका की तस्वीर को अभिमंत्रित नारियल पर बांधकर किसी वटवृक्ष के निचे गाड़ दें.

5. apne pyar ko sheet ka mantra ** ॐ हूँ ऐं ह्रीं अघोररूपिणी ( प्रेमी या प्रेमिका का नाम ) फट स्वः ** साधक इस मंत्र को वटवृक्ष के निचे बैठकर १००८ जाप करके सिद्ध कर लें. आपका प्रेम आपको वापिस मिल जायेगा।

6. pyar sheet ke totke hindi me करने हेतु आप अमावस्या की रात्रि में अपने प्रेमी या प्रेमिका की तस्वीर पर अपने रक्त से नाम तथा जन्मतिथि लिखकर उस तस्वीर को ऐसे वृक्ष के निचे गाड़ दे जिस वृक्ष पर उल्लू का वास हो. आपका प्रेम आपको वापिस मिल जायेगा।

7. khoya pyar sheet ka upay अमावस्या के दिन आप उल्लू के पंख की व्यवस्था करके रात्रि में पंख को गंगाजल से धोकर उस पर अपने रक्त से अपने प्रेमी/प्रेमिका का नाम लिखकर लाल वस्त्र में बांधकर किसी चौराहे पर जला दें. खोया पर पाने का उपाय माना गया है.

8. apne pyar ko wapis sheet ka totka अपने प्यार को वापिस पाने के टोटके को करने हेतु आप अमावस्या के दिन अपने प्रेमी/प्रेमिका के पांव की मिट्टी लाकर उस मिट्टी को शमशान में गाड़ दें और उस स्थान पर सिंदूर से प्रेमी/प्रेमिका का नाम लिख दें.

9. apne pyar ko wapis sheet ka mantra ** ॐ यं यक्षरूपं ह्रीं श्रीं पं ( प्रेमी/प्रेमिका का नाम ) भैरवं फट स्वः ** साधक इस मंत्र को शमशान में वटवृक्ष के निचे लाल आसान पर बैठकर २००८ जाप करके सिद्ध कर ले. अपने प्यार को वापिस पाने का मंत्र माना गया है.

10. प्यार-पाने-के-उपाय-इन-हिंदी साधक शनिवार के दिन चमगादड़ के पंख को लाकर गाय के दूध से धो ले और रात्रि में उस पंख पर अपने रक्त से प्रेमी/प्रेमिका का नाम लिखकर उस पंख को काले कपडे में बांधकर प्रेमी/प्रेमिका के घर में फेक दे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.