Free Consultation

+91-99504-20009

Send Email

premvivahsolution@gmail.com

Kaise Jane ki akhir ladki ke Dil me hai kya aapke liye | New York

कैसी लड़की पसंद है?

एक अच्‍छी गर्लफ्रेंड की तलाश के लिए सबसे पहले यह तय करना जरूरी है कि आपको किस तरह की लड़की पसंद है। एक बार इस बात का फैसला करने के बाद आपको गर्लफ्रेंड बनाने में ज्‍यादा समय नहीं लगेगा। अगर आपको खुद ही नहीं पता कि आपकी पसंद क्‍या है, तो आप कुछ नहीं कर सकते। ‘टारगेट’ के बिना रास्‍ता नहीं मिलता।

लड़की से बात करने की कोशिश

अगर आपको अपने पड़ोस में कोई लड़की पसंद है, तो उसके सामने आने की कोशिश करें। कोशिश करें जाने-अनजाने आपकी नजरें टकरायें। कॉलेज जाते समय उसके सामने आएं। उससे बात करने की कोशिश करें। ऐसा लगातार 4 दिनों तक करें और पांचवे दिन उसके सामने न जायें। छठे दिन वह आपसे जरूर पूछेगी कि आप कल क्‍यों नहीं आये थे। ऐसा करने से आप एक हफ्ते के अन्‍दर-अन्‍दर लड़की को इम्‍प्रेस कर सकते हैं।

आत्‍मविश्वास दिखाइये

अक्‍सर देखा जाता है कि शर्म और झिझक के कारण लड़के, लड़की को प्रपोज ही नहीं कर पाते। इसके लिए जरूरी है कि खुद के अन्‍दर लड़की से बात करने का आत्‍मविश्‍वास जगाएं। जो भी झिझक और शर्म हो उसे दूर करने की कोशिश करें। अपने अंदर आत्‍मविश्वास के जरिये आप जल्‍द गर्लफ्रेंड बना सकते हैं। मान लीजिए अगर आप किसी पार्टी में उससे मिले तो पूरे आत्मविश्वास के साथ खड़े रहिए।

ऐसे लड़कों को पसंद करती हैं लड़कियां

आमतौर पर लड़कियों को दबंग लड़कों को पसंद करती हैं जो अपने दिल की बात को बिना किसी डर के और खुल बताते हैं। तो देर किस बात की, हिम्‍मत दिखाकर अपने दिल की बात रख दीजिए उनके सामने फिर देखिये कितनी जल्‍दी आपकी भी गर्लफ्रेंड बना जाएगी।

Add a Comment

Your email address will not be published.