Home » Biwi Se Talak Lene Ke Upay | +91-9950420009

Biwi Se Talak Lene Ke Upay | +91-9950420009

तलाक पाना हमारे भारतीय संविधान के अनुसार एक जटिल प्रक्रिया है ! तलाक प्राप्त करने के लिए दम्पति को कोर्ट के अनेकों चक्कर निकालने पड़ते है और समस्या तब और अधिक बढ़ जाती है जब पति या पत्नी में से कोई एक तलाक न लेना चाहे ! यदि पति-पत्नी दोनों संयुक्त रूप से तलाक के लिए सहमत हो तब तो तलाक सरलतापूर्वक मिल जाता है परन्तु इसके विपरीत यदि पति-पत्नी में से कोई एक तलाक के लिए सहमति न दे तो तलाक के प्रक्रिया काफी जटिल हो जाती है !

यदि आप बीवी से तलाक लेने के उपाय खोज रहे है या फिर आप अपनी पत्नी से परेशान है और उनसे तलाक पाना चाहते है तो हम आपको तलाक के कुछ ऐसे अचूक टोटकों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी सहायता से आप आसानी से अपनी पत्नी या पति से तलाक प्राप्त कर सकते है ! हम तलाक पाने के टोटकों के बारे में इसलिए लिखना पड़ रहा है क्यूंकि आज हमारे समाज में अनेकों ऐसे दम्पति है जो की एक दूसरे के साथ न रहकर अपने जीवन को अलग बिताना चाहते है किन्तु अब समस्या यह है की यदि पत्नी तलाक न दे तो क्या करें ?

यदि आप भी ऐसी भी किसी समस्या से जूझ रहे है जिसमे की कोई एक पक्ष तलाक के लिए अपनी सहमति नहीं दे रहा है तो आप हमारे तांत्रिक टोटकों और मन्त्रों को पूरा पढ़े ताकि आप तलाक की समस्या की छुटकारा प्राप्त कर सके तो आइये जानते है बीवी से तलाक लेने के उपाय के बारे में !

1. PATI SE TALAK LENE KA TARIKA सामग्री… .

मिट्टी का बर्तन चकोर

प्रेमी के वस्त्र का टुकड़ा

पैर का बाल

कपूर

काजल

लवंग

कबूतर का पंख

मिट्टी का दीपक

सफेद कपड़ा

कटोरी

विधि____अमावस्या की रात्रि में आप मिट्टी के चकोर बर्तन को कमरे के मध्य जमीन पर रखें और उसमें अपने प्रेमी के वस्त्र का टुकड़ा रखकर उसमें अपने पैर का बाल रख दे एवं उसमें कपूर डालकर जला दे ! जलने के बाद जब यह जलकर भस्म बन जाए तब आप इस भस्म को कटोरी में डाल ले ! इसके पश्चात आप सफेद कपड़े को मिट्टी के चकोर बर्तन के बीच में रखें और उस भस्म में थोड़ा काजल मिलाकर उससे अपने प्रेमी का नाम लिख ले ! इसके बाद आप उस मिट्टी के बर्तन के समीप दीपक को जला लें और कबूतर के पंख को दीपक की लौ के ऊपर से 11 बार घुमाते हुए निम्न मंत्र का जाप करें !

मंत्र____क्रां क्रीं क्रौं रक्तांबरो भौमाय नमः !

इस विधि को पूर्ण करने के बाद आप उस पंख को नाम लिखे वस्त्र पर रख दें तथा बची हुई भस्म में लवंग को डालकर काजल सहित उस कपड़े पर गिरा दें तथा इसे सूर्योदय के पश्चात आप नदी के जल में प्रवाहित कर दें ! इस टोटके को करने से आप अपने पति या पत्नी को तलाक के लिए मना सकते है !

2. BIWI SE TALAK LENE KE UPAY सामग्री… .

चिता की भस्म

काला कपड़ा

सुपारी 4

लवंग 12

कपूर 4

नारियल

सिक्के 4

विधि____एकादशी की रात्रि में आप काले कपड़े को जमीन पर बिछा ले और चिता की भस्म से अपने पति या पत्नी का नाम लिखें ! इसके पश्चात आप 12 लवंग, 04 सुपारी , 04 कपूर व 04 सिक्के लेकर काले कपड़े की चारों सिरों पर बांध दें ! इसके पश्चात आप नारियल को अपने सिर के ऊपर से 21 बार उतारा करके निम्न मंत्र का जाप करते हुए नाम लिखी हुई जगह के ऊपर रख दें !

मंत्र____ॐ दधिशंखं श्रां श्रीं श्रौं ह्रां ह्रीं ह्रौं भूतनाथाय फट स्वः !

इस विधि को पूर्ण करने के बाद आप नारियल को काले कपड़े में बांधकर चौराहे पर रखते हुए 21 बार अपने मन में अपने पति या पत्नी का नाम लेकर वापस घर को आ जाए ! इस टोटके को करने से यदि आपकी पत्नी आपको तलाक नहीं दे रही है तो वह आपको तलाक देने के लिए तैयार हो जाएगी ! पत्नी से तलाक लेने का यह अचूक टोटका है !

3. PATNI TALAK NA DE TO KYA KARE सामग्री… .

नारियल

लाल कपड़ा

सिक्के 11

बतासे 11

लवंग 11

काजल

सिंदूर की पुड़िया

काली मिर्च के दाने 11

आटे का दीपक

बरगद के पेड़ की मिट्टी

विधि____शनिवार की रात्रि में आप लाल कपड़े को जमीन पर रखकर उस पर बरगद के पेड़ की मिट्टी डाल दें और अब नारियल को उस पर रखें ! इसके पश्चात आप उसके समीप आटे का दीपक जला लें और सभी सामग्री को नारियल के ऊपर डाल कर लाल कपड़े में बांध दे ! अब उसे हाथ में लेकर दीपक की लौ के ऊपर से 21 बार घुमाकर निम्न मंत्र का उच्चारण करके अपने सिर से स्पर्श करवाएं !

मंत्र____ॐ क्रीं क्रौं गं गणपतिं प्रहित हुं गं देवदतं फट स्वः !

मंत्र का विधिपूर्वक जाप कर लेने के बाद आप उस पोटली को दीपक सहित ले जाकर बरगद के पेड़ के नीचे गड्ढा खोदकर दबा आए और उस स्थान पर एक दीपक जला दें ! इस विधि को करने से पति पत्नी का तलाक सरलतापूर्वक हो जायेगा !

PATI SE TALAK KAISE LE एक मुट्ठी काले तिल में शक्कर मिलाकर उसको किसी काले कपडे में बांधकर अपने पति या पत्नी के सिर से अपने विवाह की दिनाक के बराबर घुमाकर किसी शमशान में फेकने से तलाक के योग बन जाते है !

PATI TALAK NA DE TO KYA KARE शनिवार के दिन क्री बीज मंत्र का उच्चारण करते हुए क�

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.