Tone Totke In Hindi

Tone Totke In Hindi , ” Tantra Aur Indian Astrology Me Black Horse Ki Naal Ko Bhut Hi Important Mana Gaya Hai. Black Horse Ki Naal Ke Use Se Impossible Bhi Possible Ho Jata Hai. Isi Tarah Astrology Me Sani Ki Dasha Ya Saade Saati Hone Per Bhi Iska Use Kiya Jata Hai. Aaj Hum Aap Ko Black Horse Ki Naal Ke Upay Batayege Jo Aapke Bhagya Ko Badal Denge.

पहला प्रयोग
अपने पैसों से किसी काले घोड़े के पैरों में नाल लगवाएं। इससे शनि की साढ़ेसाती तथा ढैय्या के अशुभ प्रभाव में कमी आती है। साथ ही हर मनोकामना पूरी होती है।

दूसरा प्रयोग
अगर घर में बहुत ज्यादा क्लेश रहता है, आर्थिक उन्नति नहीं होती या घर पर किसी ने तंत्र प्रयोग किया हुआ है तो घर के मेन गेट के बाहर काले घोड़े की नाल को अंग्रेजी के यू अक्षर के आकार में लगा दें। इससे तुरंत ही राहत मिलेगी और घर के सभी कष्ट दूर हो जाएंगे।

तीसरा प्रयोग
दुकान में आमदनी नहीं हो रही है अथवा किसी अन्य ने तंत्र प्रयोग द्वारा दुकान को बांध दिया है तो भी दुकान के मेन गेट की चौखट पर काले घोड़े की नाल को अंग्रेजी के यू अक्षर के आकार में लगा दें। उसी दिन से असर दिखने लगेगा।

चौथा प्रयोग
अपनी लंबाई के बराबर काला धागा लेकर उसमें 8 गांठ लगा लें। अब इस धागे को तेल में डुबोकर काले घोड़े की नाल पर लपेटें और शमी वृक्ष के नीचे गाड़ दें। इससे कुंडली में बुरे ग्रहों के कारण होने वाले सभी कष्टों से मुक्ति मिल जाएगी।

Tone Totke In Hindi

पांचवा प्रयोग
शनि दोष या बुरी नजर दूर करने के लिए एक लोहे की कटोरी में सरसों का तेल लेकर उसमें काले घोड़े की नाल डाल दें। अब इस कटोरी से पीड़ित वयक्ति को 7 बार उसारकर किसी सुनसान जगह पर गाड़ दें। तुरंत राहत मिलेगी और कष्ट दूर होगा।

शनि की साढ़ेसाती या ढैय्या चल रही है तो शनिवार को दाएं हाथ की मध्यमा अंगुली में काले घोड़े की नाल से बनी अंगूठी पहनने से शांति मिलती है। इससे आर्थिक तरक्की का रास्ता भी खुलता है।

कभी भी दक्षिण दिशा की ओर मुंह करके खाना न खाएं। इससे घर की सुख, समृद्धि तो जाती ही है साथ में आर्थिक समस्याएं भी आने लगती हैं जिसके चलते व्यक्ति पैसों की तंगी में घिर जाता है। अगर आप भी दक्षिण दिशा में मुंह करके खाना खाते हैं तो इस आदत को आज ही बदल डालें।

घर में लगाए जामुनी रंग के पौधे

पर्पल या जामुनी रंग, धन-संपत्ति का प्रतीक है। अतः अपने घर के अंदर किसी जामुनी रंग का पौधा लगाना अच्छा साबित हो सकता है। अगर ये संभव ना हो तो कम से कम जामुनी रंग का कोई गमला ही घर में जरुर रखें। इससे भी घर में धन की आवक शुरु हो जाती है।

घर की तिजोरी में ध्यान रखें ये बातें

घर के लॉकर (या तिजोरी) को सदैव घर के दक्षिण-पश्चिमी कोने में रखना चाहिए। वास्तु के अनुसार तिजोरी का मुंह उत्तर दिशा में खुलना चाहिए क्योंकि उत्तर दिशा भगवान कुबेर की दिशा मानी गई है। इससे तुरंत ही घर में पैसा आने लगता है साथ ही पैसे संबंधी सभी समस्याएं समाप्त होने लगती हैं।