Tone Totke For Love वशीकरण टोटका वशीकरण के अचूक टोटके

Tone Totke For Love वशीकरण टोटका वशीकरण के अचूक टोटके, “अगर पति या प्रेमी का पत्नी या प्रेमिका के प्रति प्यार कम हो गया हो तो श्री कृष्ण का स्मरण कर तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श करती हुई शुक्रवार के दिन छुपा कर रखें। जैसे अगर साड़ी पहनतीं हैं तो अपने पल्लू में बांध कर उसे रखा जा सकता है और अन्य लिबास पहनती हैं तो रूमाल में रखा जा सकता है। शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी व्यंजन में मिलाकर पति या प्रेमी को खिला दें। मात्र तीन शुक्रवार में स्पष्ट फर्क नजर आएगा।शुक्ल पक्ष के रविवार को ५ लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो व इसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध, चाय में डालकर जिस किसी को पिला दी जाए तो वह वश में हो जाता है।

Tone Totke For Love वशीकरण टोटका वशीकरण के अचूक टोटके

अक्सर प्रेम विवाह में अनेक प्रकार की समस्याएं आती है जैसे ही- बॉयफ्रेंड शादी के लिए न माने, आपके बॉयफ्रेंड के घर वाले शादी के लिए न माने या फिर आपके परिवार में कोई भी आपके प्रेम विवाह के लिए सहमत न हो या फिर आप दोनों अंतरजातीय हो अर्थात आप दोनों का धर्म या जाति अलग हो या फिर आप दोनों के घरवाले आपके प्रेम विवाह से लिए खुश न हो !

यदि आप ऊपर दी गयी सभी समस्याओं से छुटकारा पाना चाहते है तो इस यन्त्र को बताई गयी विधि से प्रयोग क
सर्वप्रथम आप इस यन्त्र को चांदी के किसी पात्र पर बनवा ले एवम इस यन्त्र को किसी पीपल के पेड़ के निचे गाड़ देवे एवम २१ दिनों के बाद इस यन्त्र को वापिस अपने घर ला कर शहद,दूध,दही एवम गंगाजल से धो लेवे तत्पश्चात इस यन्त्र को भगवान् श्री कृष्ण के ऐसे मंदिर में स्थापित करवाये जहा श्री कृष्ण और राधा की प्रतिमा एक साथ हो !

यह यन्त्र पूरी तरह से तांत्रिक और अघोरी शक्तियों द्वारा बाँधा गया है और इस यन्त्र को विधि विधान से प्रयोग करने पर आपकी प्रेम विवाह में आ रही समस्त रुकावट दूर होगी
[ कृपया धयान दे– इस यन्त्र को केवल स्त्री और लड़कियों के लिए ही सिद्ध किया गया है तो कृपया लड़के इस यन्त्र को अपने प्रयोग में न लावे ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *