Pati Patni Me Pyar Badhane Ke Upay

Pati Patni Me Pyar Badhane Ke Upay , ” Aapko Apne Jivan Sathi Ke Sath Kalah Nivaran Me Agar In Upayo Se Safalta Nhi Mil Rahi Hai To Jyotish Ka Sahara Liya Ja Sakta Hai. Pati Patni Ke Bich Kalah Nivaran Ke Jyotish Upay Ho Sakte Hai. Yeh Upay Village Ki Ladies Apne Niji Rishto Me Madhurta Ke Liye Aksar Azmati Hai. Aap Bhi Aazma Kar Dekhe Agar Vevahik Jivan Me Mithas Chahte Hai.

रात को सोते समय पत्नी पति के तकिये में सिंदूर की एक पुड़िया और पति पत्नी के तकिये में कपूर की 2 टिकियां रख दें। प्रातः होते ही सिंदूर की पुड़िया घर से बाहर फेंक दें तथा कपूर को निकाल कर उस कमरे जला दें।

Pati Patni Me Pyar Badhane Ke Upay

यह दूसरा प्रयोग शुक्ल में पक्ष करना चाहिए। एक पान का पत्ता लें। उस पर चंदन और केसर का चूर्ण मिला कर रखें। फिर दुर्गा जी की फोटो के सामने बैठ कर दुर्गा स्तुति में से चंडी स्त्रोत का पाठ 43 दिन तक करें। पाठ करने के बाद चंदन और केसर जो पान के पत्ते पर रखा था, का तिलक अपने माथे पर लगाएं और फिर तिलक लगा कर अपने जीवनसाथी के सामने जाएं। पान का पता रोज नया लें जो साबुत हो कहीं से कटा फटा न हो। रोज प्रयोग किए गए पान के पत्ते को अलग किसी स्थान पर रखें। 43 दिन के बाद उन पान के पत्तों को जल प्रवाह कर दें। शीघ्र समस्या का समाधान होगा । रिश्तों में निश्चित रूप से मिठास आएगी।

मंत्र जाप

समाज में बहुत से पंडित पति-पत्नी में कलह निवारण हेतु ज्योतिष उपाय बताते हैं। एक सरल उपाय हम भी आपको बताते हैं। आपको एक मंत्र का जाप करना है। पूरे मन और शांत चित्त से यह मंत्र पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ाने के उपाय के रूप में निश्चित ही सफल होगा। यह मंत्र है।

अक्ष्यो नौ मधुसंकाशे अनीक नौ समंजनम्

अंतः कृणुष्व मां ह्रदि मन इन्नोसहासति । ।

इस मंत्र से मनचाहा परिणाम प्राप्त करने के लिए देवी-पार्वती के सामने बैठकर इसका जाप करें।

शिव पूजन

भगवान शिव का पूजन हर ग्रहस्थ के लिए उत्तम माना जाता है। आप भी अगर पति-पत्नी के बीच झगड़े से मुक्ति चाहते हैं तो रोज सुबह उठकर नहाकर शिवलिंग पर जल चड़ाएँ। वैसे तो सुबह जल्दी उठना अच्छा माना जाता है लेकिन सूर्योदय से पहले इस पूजा के लिए उत्तम है। जल चड़ाते समय इस मंत्र का जाप भी अच्छा असर दिखाएगा।

।। ॐ नमः समभवाय च मयोभवाय च नमः शंकराय च मयस्कराय च नमः शिवाय च शिवतराय च ।।

टोटका

पति-पत्नी के बीच झगड़ों से मुक्ति के टोटके अगर सही तरीके से किए जाएँ तो अच्छा असर दिखाते हैं। एक बहुत साधारण सा टोटका है जो करने में भी बहुत आसान है। पत्नी अपने पति के सिरहाने सिंदूर की पुड़िया और पति अपनी पत्नी के सिरहाने कपूर की पुड़िया रख दें । इससे अच्छा पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ाने का उपाय हो नहीं सकता है।

गणेश प्रतिमा

भगवान गणेश संकट मोचन कहे जाते हैं। आप जानते ही है की गणेश पूजन से धन-संपत्ति में वृद्धि तो होती ही है। इसके साथ ही यह पति पत्नी के बीच प्यार बढ़ाने के उपाय भी हो सकते हैं। आप घर में चाँदी के गणेश जी की प्रतिमा अपने पूजा घर में रख लें। इससे पति-पत्नी के बीच कलह निवारण हेतु सबसे सरल उपाय है।

दुर्गा पूजा

दुर्गा माँ का पूजन हर परेशानी को दूर करने में सहायक होता है। पति-पत्नी के बीच झगड़े से मुक्ति पानी हो तो निम्न मंत्र का जाप दुर्गा जी की तस्वीर के सामने करें। रोज एक माला करने से निश्चय ही पति पत्नी के बीच प्यार बढ्ने के उपाय करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

ALL PROBLEM SOLUTION

ANY PROBLEM CALL…

Maharaj ji +91-9950420009

Pati Patni Me Pyar Badhane Ke Upay