Nimbu Ke Totke

Nimbu Ke Totke , ” Humare Tantra Sastro Ke Anusaar Nimbu Aur Loong Esi Banspati Hai Jiski Madad Se Hum Apni Jatil Se Jatil Problem Ko Jar Se Ukhaar Fenk Sakte Hai Aur Vo Bhi Kewal 24 Hours Me.Aaj Hum Aap Ko Batane Ja Rahe Hai Ese Hi Kai Nimbu Aur Loong Ke Powerful Totke Jis Se Aap Ki Life Me Koi Bhi Problem Ho Vo Aasani Se Door Ho Sakti Hai.

जरूर करें निम्बू का ये तांत्रिक टोटका अगर आपकी दूकान व्यापार ठीक से न चल रही हो तो:
सामग्री – निम्बू
समय – शनिवार

विधि: शनिवार को एक निम्बू लेकर दूकान की चारों दीवारों को छु कर फिर उसको दूकान के बीचों बिच रख दें और उसके चार टुकड़े कर दें. ये क्रिया करते वक़्त अपने इष्ट का जरूर स्मरण रखें. तब आप इसको अपनी हथेली पर रख कर किसी सुनसान जगह पर जाकर चारों दिशाओं में ये टुकड़े फेंक आओ. अब चुप चाप लौंट आओ बिना पीछे देखे.

Nimbu Ke Totke

दूर करें घर से दुष्ट शक्तियों को:

अगर अप घर में निम्बू का पौधा लगाते है तो घर से साड़ी दुष्ट शक्तियों क सफाया हो जाएगा. लेकिन अगर पौधा नहीं लगा सकते तो जो निम्बू का टोटका हमने दुकान या व्यापर के लिए बताया है वो आप घर पर भी करें और उसका फायदा उठायें.

अगर किसी सपर काली शक्ति या तांत्रिक शक्ति का असर हो गया है तो:

एक साबुत निम्बू लेकर काली स्याई से उस पर ३०७ लिख दें और तब एंटी क्लॉक वाइज ७ बार उस पर से वार कर उसको चार भागों में इस तरह काटें की निचे वो जुड़े रहें. अब इस को बहार निर्जन स्थान पर जाकर फेंक आओ. सारा बुरा असर २४ घंटे में ख़तम हो जाएगा.

भयंकर रोक का नाश:

रोग तो सभी परेशान करने वाले होते है लेकिन अगर रोग के कारण आपका बुरा हाल है जिससे आपका स्वास्थ्य और व्यपार या जॉब सब कुछ नष्ट हो रहा हो और आपको ये तक नहीं पता लग रहा हो की आखिर रोग है क्या. तब वो रोग बहुत भयंकर रूप ले लेता है. इस तरह की समस्या से निपटने के लिए आप ये टोटका जरूर करें.

Long Ke Totke

सामग्री: १ निम्बू , १ सुई या लोहे की कील

विधि: आप शांति से बैठ पहले अपने इष्ट देव का स्मरण करें और बीमार का ठीक होने के लिए प्रार्थना करें. फिर लोहे की कील या सुई निम्बू में गाड दें. अब दोनों हाथों से पकड़ कर जो बीमार है उसके उपर से ७ बार वार कर क्लॉकवाइज तब उसको किसी चौराहे पर चौड आयें. ध्यान रहे की इस क्रिया में भी आपको न तो किसी और से बांतें करनी है और न आते वक़्त पीछे मुद कर देखना है. एक ख़ास बात और इस निम्बू पर आपका या आपके किसी दुसरे परिवार के सदस्य का पैर नहीं लग्न चाहिए नहीं तो बिमारी वापिस आपके घर आएगी.

बहुत ज्यादा मेहनत करने पर भी असफलता मिले तो जरूर करें ये:

१ निम्बू और चार लौंग ले कर हनुमान जी के मंदिर में जाएँ. दोनों को वहां उनके चरणों में चढ़ा दें. और शांति से बैठ कर श्री राम जी का स्मरण करते हुए हनुमान जी से अपनी सफलता के लिए प्रार्थना करें. अब उस निम्बू के ले कर आयें और जो कार्य संपन्न नहीं हो पा रहा है उस के लिए जाते वक़्त निम्बू जरोर साथ लेते जाएँ. और कार्य सफल होने पर निम्बू को बहते पानी में जरूर बहा दें.