Ghar Banane Ke Upay

Ghar Banane Ke Upay , ” Aaj Hum Aap Ko Khud Ke Ghar Banane Ke Totke Bataiyege Aur Esi Konsi 3 Vastu Hai Jo Aapko Apne Ghar Ke Mukhya Dawar Per Bilkul Bhi Nhi Rakhni Chahiye. Agar Aap Esa Karege To Aapko Dhan Ki Pareshani Hogi Aur Ghar Me Kalesh Hoga.

आपके घर का पूरा वास्तु दोष खराब हो जाएगा और ज्योतिष के अनुसार ऐसा होने से आपको काफी दिक्कतें होंगे और घर में क्लेश होगा और रुकावट आएंगी एवं नजरदोष भी होगा |

Ghar Banane Ke Upay

घर के मुख्य द्वार को साफ रखें और घर के मुख्य द्वार के सामने काटे का पौधा नहीं रखना चाहिए क्योंकि इस से नकारात्मक ऊर्जा घर में प्रवेश करती है और वातावरण घर का अच्छा नहीं रहता |

अपने घर के मुख्य द्वार के सामने टूटी हुई कुर्सी नहीं रखनी चाहिए |

घर के मुख्य द्वार के सामने टूटे हुए बर्तन नहीं रखने चाहिए हैं |

अगर आप इन बातों पर ध्यान दें तो यह करके आपको धन प्राप्ति लक्ष्मी प्राप्ति नौकरी प्राप्ति वास्तु दोष निवारण नजर दोष से मुक्ति मिलेगी और घर में कलेश नहीं होगा |

खुद का घर चाहते हैं, तो जरूर आजमाएं यह 5 उपाय

1. रोज सुबह स्नान कर गणेशजी को एक लाल फूल अवश्य चढ़ाएं और  21 दिन तक मंदिर या घर पर गणेश जी से समस्या निवारण हेतु प्रार्थना करें।

2.  पांच मंगलवार तक लगातार किसी गणेश जी के मंदिर में जाएं और गणेश को गेहूं एवं गुड़ अर्पित करें। श्रीगणेश की कृपा से जल्दी ही आपका अपना घर होगा।

3.  नीम की लकड़ी से एक छोटा सा घर बनवाएं और इस घर को अच्छी तरह से सजाकर किसी मंदिर में ले जाकर दान कर दें। इससे आपको अपना घर मिलने के रास्ते खुलेंगे।

4. मंगलवार के दिन सफेद गाय और बछड़े को मसूर की दाल व गुड़ अवश्य खिलाएं। घोड़े को चने की गली हुई दाल खिलाएं। कौए को दूध में भीगी रोटी डालें। तोतों को सप्तधान डालें।

5. घर के पूजा स्थल में एक मिट्टी का छोटा घर लाकर रखें और प्रति रविवार उसमें सरसों तेल का दीपक जलाएं। जब दीपक पूर्ण हो जाए तो उसमें फिर से कपूर जलाएं। इस घर को आपको अपने हाथ से सजाना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *