Aurat Ko Vash Me Karne Ka Totka

Aurat Ko Vash Me Karne Ka Totka , ” अगर आप किसी शादीशुदा औरत को चाहते है और उसे से अपने दिल की बात नहीं कह पाते है और आप चाहते है की वो औरत खुद आकर आपके पास अपने प्यार का इजहार करे तो ये विधि आपकी मनोकामना पूरी कर सकती है .

नोट :-
एक बार वश में होने के बाद स्त्री 379 दिनों तक आपके वश में रहती है और उस वशीकरण को खत्म नहीं किया जा सकता है , तो इसे सोच समझ के करे . वश में होने के बाद स्त्री जैसा आप कहोगे वैसा ही करेगी, इसलिए इसे किसी गलत मन भाव से इस्तेमाल न करे.

Aurat Ko Vash Me Karne Ka Totka

सामग्री :-
उस औरत की फोटो
लाल सिंदूर
कपूर की 2 टिक्की
और अपना खुद का कोई इस्तेमाल किया हुआ कपड़ा
केसर
7 बासमती चावल के दाने
चीनी मिला हुआ पानी

विधि :-
पुरुष जिस शादी शुदा स्त्री को मोहित करना चाहते है .उस स्त्री की फोटो के ऊपर अच्छे से सिन्दूर लगा दे .फिर कपूर की टिक्की , केसर और चावल के दाने , अपने कपड़े में डाल के बांध ले . और रात को सारा सामान अपने तकिये के पास रख कर सो जाये .सुबह उठ के चिन्नी वाला पानी पी के , निचे जमीन पर बैठ जाये .और रात वाला सामान जमीन पे रख ले .और निचे दिया हुआ मंतर 21 बार पढे ||

मंत्र :- ॐ हरिम क्रीम अमुकम आकर्षय (स्त्री का नाम ) वषयं कुरु कुरु स्वहहा ||

और मन ही मन उस स्त्री को अपनी तरफ बुलाये .जाप खत्म होने के बाद किसी सुनसान जगह में जाकर ये सारा समान जला दे या दफना दे .ये विधि आपको कम से कम 5 शुक्रवार करनी है.

सावधानियाँ :-
विधि खत्म होने के बाद उस औरत से खुद फ़ोन या मैसेज में बात न करे,वो खुद आपके पास आएगी .इस विधि को 1 से ज्यादा औरत पर ना करें .
सिर्फ शुक्रवार से ही शुरू करें . इसे किसी गलत मन भाव से इस्तेमाल ना करे , नहीं तो ये उल्टा असर भी दिखा सकती है.