All Problem Solution

All Problem Solution , ” Life Me Kisi N Kisi K Koi Na Koi Problem Rehti Hai. Jis Se Aadmi Ko Samaj Nhi Aata Ki Vo Kya Kare Orr Us Ko Koi Sahi Solution Nhi Milta Hai. Aaj Hum Aap Ko Batane Ja Rahe Hai Ese Hi Kuch Khaas Upay Jo Koi Bhi In Upay Ko Kar Le To Us Ko Kabhi Bhi Life Me Kisi Bhi Peoblem Ka Samna Nhi Karna Pade Ga.

All Problem Solution

आर्थिक परेशानियो को दूर करने के उपाय

व्यक्ति की आर्थिक परेशानियों के पीछे ग्रहो का दोष होता है जिसकी वजह से उसके जीवन में सारी परेशानियाँ आती है। कई बार दोषो से परेशानी आने लगती है और जल्द बाजी या गलत फैसले से कारण काम और बिगड़ जाते है यदि आपके भी ग्रह की दशा खराब है और आपके जीवन में आर्थिक परेशानी आ रही है तो इस मन्त्र का जाप करना चाहिए। इस मंत्र का जाप करने से आपके ऊपर से सारे नकारत्मक दोष हट जायेगे और हर काम सही बनने लगेगा। तो आइये जानते है ये मन्त्र।

 

ऊं श्रीम ह्रीम क्लीम दोम, ज्वाला ज्वाला शूलीनी।।

आस्या याजामानास्या सर्वा शत्रून संहारा संहारा।।

क्षेम लभाम कुरू कुरू दुष्टा ग्राहम हम फट स्वाहा।।

इस मंत्र के जाप से ग्रहो की स्थिति में सुधार आता है घर की आर्थिक स्थिति ठीक रहती है और घर परिवार में शान्ति रहती है। यदि रोजगार नहीं मिल रहा तो इस मन्त्र से रोजगार के अवसर भी मिलने लगते है ।

शनि दोष दूर करने के उपाय

शनिदेव को कर्मफल दाता कहा जाता है और हमारे जीवन में शनि ग्रह बहुत ही महत्वपूर्ण होता है।आज हम आपको कुछ आसान उपाय बताने जा रहे हैं जिनका प्रयोग करने से आपकी कुंडली का शनि दोष दूर होगा ।

1-अगर आपकी कुंडली में शनि दोष है तो शनिवार के एक दिन पहले रात को थोड़े से पानी में काले चने भिगोकर रख दे।शनिवार के दिन को सरसों के तेल में चने को पका ले ,ध्यान रखे इसे पकाते वक़्त मसाले का प्रयोग ना करे और न ही नमक डालें। पक जाने पर इन चनो को किसी पशु को खिला दें।ऐसा तीन शनिवार को करें,फायदा जरूर होगा।

2-नौकरी में तरक्की ना होने पर तो शनिवार के दिन चीटियों को आटा डालें ।इसके अलावा मछलियों को आटे की गोलियां खिलाये, इस दिन स्वयं मीठा नही खाना चाहिए।
3-अगर आप अपनी नौकरी में मन चाहा ट्रांसफर चाहते हैं तो शनिवार के दिन शाम के समय अपने घर के मुख्य द्वार के दोनों तरफ सरसों के तेल का

दिया जलाएं, दीपक जलाने के बाद दीपक के पास खड़े होकर शनि चालीसा का एक बार पाठ करें, ये प्रयोग तीन शनिवार को करें, जरूर फायदा होगा।

इस उपाय से शनि दोष आपको छू नहीं सकता

हिंदू धर्म परंपराओं में दंडाधिकारी माने गए शनि देव का चरित्र भी असल मे कर्म व सत्य को जीवन में अपनाने की प्रेरणा देता है। अगर आप शनिदेव को प्रसन्न करना चाहते हैं तुम यहां बिल्कुल सरल हो उत्तम उपाय है।

शनिवार का व्रत और शनि देव पूजन किसी भी शनिवार के दिन शुरू कर सकते हैं इस व्रत का पालन करने वाले को शनिवार के दिन प्रातः ब्रम्ह मुहूर्त में स्नान करके शनि देव की पूजा करनी चाहिए। शुभ संकल्पों को अपनाने के लिए ही शनिवार को शनि पूजा उपासना बहुत ही शुभ मानी गई है। यह दुख कलह असफलता से दूर रखकर सौभाग्य सफलता वह सूख जाती है आप किसी भी तरह की शनि दोष से मुक्ति पा सकते हैं बस करें या एक आसान सा उपाय।

अगर आप शनिदेव को प्रसन्न करना चाहते हैं तो शुक्रवार की रात काला चना पानी में भिगोए शनिवार को वहां काला चना जला हुआ कोयला हल्दी और लोहे का एक टुकड़ा ले और एक काले कपड़े में उन्हें एक साथ बांध लें। पोटली को बहते हुए पानी में फेंके जिस में मछलियां हो इस प्रक्रिया को एक साल तक हर शनिवार द्वारा है यह शनि के अशुभ प्रभाव के कारण उत्पन्न हुई बाधाओं को समाप्त कर देगा।

इसी तरह शनिवार के दिन पीपल के वृक्ष की परिक्रमा करते हुए सात बार एक सूत के धागे को लपेटे और धागा लपेटते हुए शनि का मंत्र अवश्य जपे और धागा लपेटने के पश्चात पीपल के वृक्ष की पूजा करना अनिवार्य है। यह कार्य आपको शनि की साढ़ेसाती में आ रही बाधाओं से दूर ले जाता है और आपके जीवन में सुख का आगमन करता है।

इस उपाय से दुश्मन भी दोस्त बन जायेगा

हमारे शास्त्रों में ऐसे अनेक मंत्रों का जिक्र मिलता है जिनका जप अलग-अलग उद्देश्यों की पूर्ति के लिए किया जाता है।मंत्रों के जप से हम अपने शरीर, मन, मस्तिष्क और आत्मा को शुद्ध कर सकते हैं।एक छोटे से मंत्र से मनुष्य के शरीर में असीम शक्ति और ऊर्जा का संचार होने लगता है।
आज हम आपको एक ऐसे ही मंत्र के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके निरंतर जप से आपका बड़े से बड़ा दुश्मन भी दोस्त बन जाएगा।इसके साथ ही इससे

आपको कई और फायदे भी हो सकते हैं।

तो आइये जानते है इस मंत्र के बारे में:

मंत्र- ॥ ओम् एम ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे ॥

मां दुर्गा का यह आसान मंत्र बहुत खास है।इस मंत्र का निरंतर जप करनेवाले लोगों को आश्चर्यजनक लाभ होते हैं।इससे दुश्मन भी बन जाते हैं दोस्त । कोई आपका कितना ही बड़ा दुश्मन क्यों ना हो इस खास मंत्र का लगातार जप करके देखिए।इसके प्रभाव से आपके दुश्मन भी आपके साथ दोस्तों जैसा व्यवहार करना शुरु कर देंगे और वो आपके हितेषी बन जाएंगे ।

काम में सफलता के उपाय

हर एक व्यक्ति अपनी ज़िन्दगी में तरक्की पाना चाहता है।जो भी काम वो करें उसमें सफलता चाहता है, लेकिन सफलता पाने के लिए जितना कर्म जरूरी है, उतना ही धर्म भी जरूरी है। इसीलिए आज हम आपको बता रहे हैं ऐसे 3 मंत्र जो आपकी किस्मत को चमका देंगे।

अपने सभी कामों को सफल बनाने के लिए आपको करना सिर्फ इतना हैं कि सुबह बिस्तर से उठते ही अपने दोनों हाथों को आपस में रगड़ कर चेहरे पर

लगाएं और इन तीनों मंत्रों में से किसी भी एक मंत्र को मन में उच्चारण करें ।

तीन मंत्र

1.

मंगलम भगवान विष्णु, मंगलम गरुड़ ध्वज।

मंगलम पुण्डरीकाक्ष, मंगलाय तनो हरि।।

2.

कराग्रे वसते लक्ष्मी करमध्ये सरस्वती।

करमूले तू गोविन्दः प्रभाते करदर्शनम।।

3.

गुरुब्रम्हा गुरुविष्णु गुरुदेवो महेश्वरा ।

गुरु साक्षात् परब्रम्ह तस्मय श्री गुरवे नमः।।

परमात्मा जरूर आपका साथ देंगे और आपके सभी कामों में सफलता प्रदान करेंगे ।

सरकारी नौकरी के लिए उपाय

कितने लोग ऐसे होते है जिनकी कुंडली में सरकारी नौकरी के योग होते है। आज के वक़्त में व्यक्ति की ख्वाहिश होती है कि वह सरकारी नौकरी का वरण करे लेकिन कई बार कुंडली के प्रतिकूल ग्रहों की स्थिति और प्रारब्ध के चलते वह सरकारी नौकरी को चाहकर भी हासिल नहीं कर पाता। ऐसे में आज हम आपको कुछ खास ज्योतिषी उपाय बता रहे है जो अगर ध्यानपूर्वक किए जाएं तो सरकारी नौकरी के भी योग बनने लगते हैं।तो आइये पढ़ते है:

किसी भी सरकारी नौकरी का फार्म गुरुवार को ही भरें। साथ ही अपने घर के देवों और इष्ट देव को समर्पित करके फार्म भरने की शुरुआत करें।

सरकारी नौकरी के इच्छा रखने वाले व्यक्ति अगर सोमवार के दिन एक सफेद कपडे में काले चावल बांध कर भगवती काली की प्रतिमा के समक्ष अर्पित कर दें। ऐसे जातक को शीघ्र ही नौकरी के योग बनने लगेंगे।

यदि बार-बार असफल हो रहे है तो “सिद्ध भुवनेश्वरी यंत्र” लाल डोरे में गले में धारण कर नौकरी के साक्षात्कार में जाएं, सफलता चरण चूमेगी।

सरकारी नौकरी के लिए टोटके

नौकरी या इंटरव्यू में जाने से पूर्व गुरुवार के दिन 9 की संख्या में केले 9 मंदिर में चढ़ाये। प्रत्येक मंदिर में चढ़ाये हुए केले को उसी मंदिर में 9 -10 वर्ष के लड़को को प्रसाद के रूप में दान दे दे। उपरोक्त विधान संपन्न करने के लिए 81 केले ख़रीदे, जिसका मूलांक 8+1 =9 ही बनता हो। इससे भाग्य भाव के मालिक “बृहस्पति” प्रसन्न हो जाते है और साधक को नौकरी या साक्षात्कार में अवश्य सफलता प्रदान करते हैं।

सोमवार के दिन संध्या के समय “बिल्वपत्र वृक्ष” के मूल के पास देशी घी का दीपक और एक अगरबत्ती जलाएं। नौकरी प्राप्त करने के लिए बिल्व वृक्ष से मन ही मन प्रार्थना करें। प्रणाम कर घर वापस आ जाएं। सोमवार से आरम्भ कर यह कार्य 43 दिन लगातार करें तो अवश्य नौकरी, इंटरव्यू में सफलता प्राप्त होती है।
मंगलवार को प्रातः सूर्योदय के समय स्नान के पश्चात एक लोटे में जल व दो अगरबत्ती, पांच पताशे लेकर बरगद के वृक्ष के पास जाएं पूरब दिशा मुख करके बरगद की जड़ में जल चढ़ाएं। अगरबत्ती जलाकर दिखाए। बरगद का एक पत्ता घर तोड़कर ले आएं। घर आकर पत्ते पर जल छिड़के एवं लाल चन्दन से “ॐ हनुमते नमः” लिखे। तत्पश्चात हनुमान जी की तस्वीर या प्रतिमा के समक्ष शुद्ध घी का दीपक व अगरबत्ती जलाएं।

ALL PROBLEM SOLUTION

ANY PROBLEM CALL…

MAHARAJ JI +91-9950420009